प्यार को दूसरा मौका देकर पछता रही हैं Dalljiet Kaur, बोलीं- ‘किसी को अपना पति कहने का…’

नई दिल्ली. दलजीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह NRI पति निखिल पटेल के साथ अपना मैचिंग टैटू दिखाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने कैप्शन में फैंस से पूछा है कि वह वह अब अपने टैटू को फिर से डिजाइन करने के लिए आइडिया तलाश रही हैं. इसके साथ निखिल पटेल पर निशाना साधते हुए कहा कि वह कभी भी उनके प्यार के प्रति वफादारी नहीं दिखाईं. उनसे बड़ी गलती हुई ऐसे सख्स को पहचानने में.

बता दें कि इन दिनों दलजीत कौर बेहद कठिन दौर से गुजर रही हैं. वह अपनी शादीशुदा लाइफ में आई उथल-पूथल की परेशानियों से निपट रही हैं. हाल ही में उन्होंने निखिल पटेल पर आरोप लगाते हुए पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाया था. अब एफआईआर के बाद अब उन्होंने निखिल के मैचिंग ‘टेक 2’ टैटू वीडियो शेयर कर फैंस को इमोशनल कर दिया है.

7 अगस्त को दलजीत कौर ने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह टैटू दिखाते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में उनके और उनके पति ने पैर में सेम टैटू बनाया था. दलजीत का कहना है कि निखिल के साथ उन्होंने अपनी शादी के दौरान मेहंदी लगवाते समय भी टैटू बनवाया था.

अगर ध्यान से देखा जाए तो अभिनेत्री ने अपने पैर पर ‘TAKE 2′ लिखा हुआ एक क्लैपरबोर्ड बनवाया है. आप ’07/09/22’ की तारीख भी देख सकते हैं. टैटू के बारे में अपनी फीलिंग को व्यक्त करते हुए, दलजीत ने लिखा, ‘टेक 2 एक टैटू जो फिर से प्यार में पड़ने की ताकत को दर्शाता है. फिर से भरोसा करने की ताकत. देश छोड़ने और प्यार के लिए सब कुछ समेटने की ताकत और एक परिवार बनाने की उम्मीद, जिसके लिए मैं और जेडन बहुत तरसते थे. नौ साल बाद, मैंने यह कदम उठाया क्योंकि मैं एक परिवार बनाने की कल्पना में खो गई थी और वह सब जो मुझे विश्वास करने के लिए कहा जा रहा था.’



Source link