अनन्या पांडे हर दिन बनाएं खाना, पिता चंकी की फरमाइश सुन एक्ट्रेस ने दिया जवाब- ‘पहले पगार पर चर्चा करें’

नई दिल्ली: फराह खान हाल में व्लॉग के सिलसिले में अपने कुक दिलीप के साथ अनन्या पांडे के घर पहुंचीं. उन्होंने मुलाकात के बहाने अनन्या पांडे को खाना बनाना सिखाया और मुंबई स्थित उनके नए घर की झलक भी दिखाई. फिल्ममेकर ने बातचीत के दौरान खुलासा किया कि उन्हें पांडे हाउस में कभी चाय पीने का अच्छा अनुभव नहीं मिला. फराह व्लॉग में अनन्या को आसान तरीके से चिकन फ्राइड राइस रेसिपी बनाना सिखा रही हैं.

फराह खान कुकिंग सेशन के बीच बताती हैं कि उन्हें कभी पांडे हाउस में अच्छी चाय पीने का सुकून नहीं मिला. व्लॉग में देखा गया कि अनन्या पांडे को सब्जी काटने में भी मुश्किल आ रही थी. वे स्टोव जला नहीं पा रही थीं, हालांकि एक्ट्रेस काफी मशक्कत के बाद चिकन फ्राइड राइज बनाने में सफल रहीं. फराह ने फिर चंकी पांडे, उनकी पत्नी भावना पांडे और अनन्या की नानी से मुलाकात की और एक्ट्रेस के हाथ का बना खाना खिलाया.

अनन्या पांडे ने बनाया चिकन फ्राइड राइज
चंकी पांडे ने परिवार के साथ अनन्या पांडे के बनाए चिकन फ्राइड राइज का स्वाद चखा, तो वे अनन्या की कुकिंग स्किल से हैरान रह गए. एक्ट्रेस के पिता ने फिर मजाक में कहा कि अनन्या को हर दिन खाना बनाना चाहिए. इस पर एक्ट्रेस ने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि अगर मैं खाना बनाऊंगी, तो आपको मुझे पेमेंट देनी होगी. आइए, पगार पर चर्चा करते हैं.

लोगों को पसंद आ रहे फराह खान के व्लॉग
इस बीच, फराह खान ने अनन्या पांडे की नानी से पांडे हाउस में चाय पीने के खराब अनुभव के बारे में बताया, जिसके बाद अनन्या की नानी ने उनके लिए चाय बनाई. फराह खान को फिर चाय उगलते हुए देखा गया, इस पर पांडे परिवार का रिएक्शन बड़ा मजेदार था. बता दें कि फराह खान कुछ वक्त से फिल्ममेकिंग से दूर व्लॉगिंग को समय दे रही हैं. उनके वीडियो नेटिजेंस को काफी पसंद आ रहे हैं.

Tags: Ananya Panday, Farah khan

Source link

Leave a Comment