पैपराजी से क्यों दूर रहते हैं अजय देवगन? ‘कॉफी विद करण’ में बताई थी वजह- ‘मैं उन्हें फोन नहीं करता…’

नई दिल्ली : अजय देवगन को हाल में मुंबई के कलिना एयरपोर्ट के बाहर देखा गया, जहां वे मीडिया से घिरे नजर आए. 55 साल के एक्टर को अपनी लग्जरी एसयूवी कार से बाहर निकलते हुए देखा गया. एक्टर वहां काले रंग की पैंट के साथ सफेद टी-शर्ट में दिखाई दिए. बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने अपने लुक को सनग्लासेस से कंप्लीट किया.

बॉलीवुड स्टार काजोल और उनके पत‍ि अजय देवगन ने रुककर फोटोग्राफरों का अभिवादन किया और एयरपोर्ट की ओर निकल पड़े. एक्टर कहां जा रहे हैं, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. साल 2023 में अजय देवगन ने ‘कॉफी विद करण’ में पैपराजी के बारे में बात की थी. शो के होस्ट और फिल्म निर्माता करण जौहर ने अजय से पूछा था कि आपकी बेटी सोशल पैपराजी के दायरे में है, क्या यह आपको परेशान करता है कि वह जहां भी जाती हैं, पैपराजी उनकी हर जगह फोटो खींचते हैं?’

अजय देवगन ने करण जौहर को जवाब दिया, ‘बेशक, उन्हें यह पसंद नहीं है. हमें पसंद नहीं है, लेकिन आप इसे बदल नहीं सकते, इसलिए आपको यह स्वीकार करना होगा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.’ जब करण जौहर से पूछा गया कि उन्हें कभी एयरपोर्ट पर क्यों नहीं देखा गया, तो वे बोले, ‘मैं उन्हें फोन नहीं करता.’ हालांकि, ऐसे कई उदाहरण हैं जब अजय देवगन को एयरपोर्ट पर देखा गया था.

इंस्टाग्राम पर अजय देवगन के फॉलोअर्स हैं 1.2 करोड़
अजय देवगन के इंस्टाग्राम पर 12 मिलियन फॉलोअर्स हैं. एक्टर ने कुछ दिनों पहले अपने भतीजे दानिश को जन्मदिन की बधाई दी थी और उनकी जमकर तारीफ की थी. अजय ने लिखा था कि उन्‍हें उन पर बेहद गर्व है. इसके साथ ही, उन्हें जन्‍मदिन की बधाई दी. अजय की तरह एक्ट्रेस काजोल ने भी दानिश देवगन के जन्मदिन पर उनके साथ अपनी एक शानदार फोटो इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की. फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने उन्‍हें प्‍यार भरे अंदाज में जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दीं.

कई फिल्मों का हिस्सा हैं अजय देवगन
दानिश फिलहाल अजय देवगन की अपकमिंग फिल्‍म ‘सन ऑफ सरदार 2’ पर काम कर रहे हैं. बता दें कि यह फिल्‍म 2012 में आई एक्शन कॉमेडी ‘सन ऑफ सरदार’ का सीक्वल है. इस फिल्‍म का निर्देशन अश्विनी धीर ने किया था. इस फिल्‍म में अजय के साथ संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और जूही चावला मुख्य भूमिका में थे. बता दें कि अजय पिछली बार ‘मैदान’ में नजर आए थे. एक्टर आगे ‘सिंघम अगेन’, ‘रेड 2’ और ‘दे दे प्यार दे 2’ में नजर आएंगे.

Tags: Ajay Devgn

Source link

Leave a Comment