तलाक की खबरों के बीच, एक ब्रांड का प्रमोशन कर बुरा फंसी दलजीत कौर, फूटा फैंस का गुस्सा, तो देनी पड़ी सफाई

नई दिल्ली. दलजीत कौर अपनी निजी जिंदगी के चलते आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. बीते काफी समय से दलजीत कौर अपने दूसरी पति निखिल पटेल से तलाक के चलते सुर्खियों में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए जिसके बाद निखिल पटेल ने भी दलजीत के आरोपों पर अपनी सफाई पेश की. कपल के बीच बात इतनी बिगड़ गई कि ये पूरा मामला केन्या के कोर्ट तक जा पहुंचा. इन सब विवादों के बीच अब ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ एक्ट्रेस एक और विवाद में फंस गई हैं.

हाल ही में दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर एक फैशन ब्रांड का ऐड किया था, लेकिन जब उस ब्रांड ने कस्टमर संग धोखा-धड़ी की तो फैंस का एक्ट्रेस पर गुस्सा फूट पड़ा. ऐसे में जब दलजीत को मामला हाथ से निकलता दिखा तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा कर अपनी सफाई पेश की.

दलजीत कौर ने फैंस के सामने अपनी सफाई पेश की. (फोटो साभार-instagram)

दलजीत ने साझा किया पोस्ट
दलजीत अपने पोस्ट में लिखती हैं, ‘मुझे उस एक अकाउंट को लेकर काफी मैसेज आ रहे हैं जिसका मैंने प्रमोशन किया था. हालांकि, मैं सभी को चेतावनी दे दी थी, लेकिन ऐसे ब्रांड्स का हमारे पास प्रमोशन के लिए आने से मुझे काफी निराशा हुई है. मैं आप सभी से कहना चाहती हूं कि कृप्या उसके अकाउंट पर भरोसा मत करिए, जब तक आप अपनी पूरी रिसर्च नहीं कर लेते कोई भी फैसला मत लीजिए.’

एक साल में टूटी शादी!
बता दें, दलजीत कौर ने पिछले साल निखिल पटेल संग धूम-धाम से दूसरी शादी की थी. शादी के बाद वह अपने पति और बेटे संग केन्या शिफ्ट हो गई थीं. हालांकि, कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्ते में खटास आ गई और दलजीत सबकुछ छोड़-छाड़ कर वापस इंडिया लौट आईं.

Tags: Entertainment news., Tv actresses

Source link