‘आराम करने का समय…’ नाइट ड्राइव पर निकलीं Dalljiet Kaur, दूसरे पति से अलग होते ही शुरू की नई जर्नी

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर दूसरे पति निखिल पटेल से अलग होने के बाद मूव ऑन करने की कोशिश में लगी हुई हैं. दलजीत खुद को बहुत स्ट्रॉन्ग बताती हैं. पहले शालीन भनोट से अलग होने के बाद उन्होंने बेटे जयडन की अकेले ही परवरिश की है. निखिल से अलग होने के बाद एक बार फिर बेटे जयडन की पूरी जिम्मेदारी अकेले उनके कंधे पर आ गई है. अब बेटे जयडन का ध्यान रखते हुए एक्ट्रेस खुद को और भी ज्यादा स्ट्रॉन्ग करने में लगी हुई हैं. उनकी सोशल मीडिया पोस्ट और पब्लिक अपीयरेंस इस बात के सबूत हैं.

दलजीत कौर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो वीडियो शेयर किए हैं. इसमें एक वीडियो उनके घर की बालकनी से हैं, जहां से रात के समय पूरा मुंबई जगमगाता हुआ दिख रहा है. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में एक मोटिवेशनल सॉन्ग और कैप्शन-‘खाने-पीने और आराम करने का समय’ लिखा.

वहीं, दूसरे वीडियो में दलजीत कौर मानसून सीजन में नाइट ड्राइव की झलक भी दिखाई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रात के समय जगमगाती मुंबई खूबसूरत दिख रही है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा,’मानसून और नाइट ड्राइव.’ ब्लू बटरफ्लाई वाली इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किया है. इस इमोजी का मतलब एक नई शुरुआत करना होता है.

दलजीत कौर ने कुछ दिन पहले एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही थी. यह संभवतः उनके फोटोशूट का वीडियो है. इससे पहले उन्होंने बेटे जयडन के साथ मस्ती करते हुई कई तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में मां-बेटे का खूबसूरत बॉन्ड नजर आता है. दलजीत इसमें काफी केयरिंग नजर आ रही हैं.

FIRST PUBLISHED : July 27, 2024, 14:28 IST

Source link