इन सीलिंग फैन्स से अपने कमरे को रखें कूल-कूल, यहां धमाकेदार डील में मिल रहे बेहद सस्ते

Ceiling Fans Discount on Amazon: ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर इन दिनों सीलिंग फैन्स को लेकर धमाकेदार सेल चल रही है. जिसमें बेहतरीन डिजाइन और परफॉर्मेंस देने वाले फैन्स पर धासू ऑफर्स मिल रहे है. यहां आपको सीलिंग फैन खरीदने पर 100 रुपये तक की ईएमआई का ऑप्शन मिल रहा है.

अगर आप भी सीलिंग फैन लेने का प्लान बना रहे हैं, तो यह ऑप्शन आपके लिए शानदार साबित हो सकता है. आइए जानते हैं कि किन फैन्स पर अच्छी डील मिल रही है. 

Polycab Superb Neo Ceiling Fan 

अमेजन पर ये सीलिंग फैन 46 फीसदी तक के डिसकाउंट के साथ मिल रहा है, जो कि आप सिर्फ 1899 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर इसके फीचर्स की बात करें तो ये एनर्जी एफिशिएंट फैन है और इसको ग्राहकों की तरफ से शानदार रेटिंग मिली हुई है. इस हाई स्पीड सीलिंग फैन पर आपको 2 साल की वॉरंटी भी मिलेगी. इसके अलावा इसमें आपको पांच नंबर ऑफ स्पीड मोड भी मिलेंगे जोकि स्पीड कम ज्यादा करने के लिए होते हैं. 

V-Guard Windle Deco AS Modern Ceiling Fan

अमेजन पर V-Guard का ये सीलिंग  फैन 53 फीसदी डिस्काउंट के साथ 1599 रुपये में मिल रहा है. अमेजन के मुताबिक पिछले महीने 400 से ज्यादा ऑर्डर आ चुके हैं. फीचर्स की बात करें तो इसमें 100 फीसदी कॉपर मोटर के साथ डबल बॉल बेयरिंग टेक्नोलॉजी दी गई है. जिससे इसकी परफॉर्मेंस अच्छी हो जाती है. 

Bajaj Frore 1200 Ceiling Fan 

बजाज मार्केट में अपने सीलिंग फैंस के लिए जाना जाता है. लोग बजाज को पसंद भी कर रहे हैं. अमेजन पर बजाज का ये फैन 54 फीसदी डिस्काउंट के साथ 1499 की कीमत पर मिल रहा है. अमेजन पर अकेले जून महीने में ही इस फैन को 4000 से ज्यादा बार ऑर्डर किया जा चुका है.  फीचर्स की बात करें तो इसमें रिप्ड ब्लेड्स डिजाइन दी हुई है. इसके अलावा इसमें 390 आरपीएम की हाई स्पीड भी आपको मिलती है. 

यह भी पढ़ें:-

Donald Trump को लेकर कमला हैरिस से दो-चार हुए Elon Musk, एक्स पर दिखाया गुस्सा 

 

Source link