Cristiano Ronaldo ने बनाया YouTube चैनल, जानें एक दिन में कितनी हो रही कमाई

Cristiano Ronaldo: पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉल प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने अब यूट्यूब की दुनिया में कदम रख दिया है. खिलाड़ी ने हालही में अपना एक नया यूट्यूब चैनल बनाया है जिसके बाद इन्होंने एक नया रिकॉर्ड भी बना दिया है. आपको बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो के यूट्यूब चैनल बनाने के बस 90 मिनट के अंदर ही चैनल पर 10 लाख सब्सक्राइबर हो गए हैं. वहीं रोनाल्डो ने एक दिन में चैनल पर करीब 12 वीडियोज भी पोस्ट कर दिए हैं. अब आपके मन में सवाल उठ रहा होगा कि आखिर एक दिन में यूट्यूब से रोनाल्डो कितना पैसा कमा रहे हैं. आइए जानते हैं विस्तार से.

Cristiano Ronaldo का यूट्यूब चैनल


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खिलाड़ी ने 21 अगस्त को इस चैनल को लॉन्च किया है जिसका नाम UR Cristiano है. इसके साथ ही चैनल पर एक दिन में ही 10 लाख सब्सक्राइबर भी आ गए हैं. ऐसा करने वाला यह पहला यूट्यूब चैनल (Cristiano Ronaldo Youtube Channel) है. इस चैनल के लॉन्च होने की जानकारी खुद रोनाल्डो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है.

कितनी होती है कमाई

अब आपको बताते हैं कि आखिर क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक दिन में यूट्यूब से कितनी कमाई कर रहे हैं. दरअसल, लॉन्च के साथ ही खिलाड़ी ने अपने चैनल पर 12 वीडियोज को पोस्ट किया है. वहीं इन वीडियोज पर करीब 50 मिलियन व्यूज भी आ चुके हैं. अब थिंकऑफ की रिपोर्ट के अनुसार, यूट्यूबर के एक मिलियम व्यूज पर 6 हजार डॉलर मिलते हैं. ऐसे में क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक दिन में करीब 300,000 डॉलर की कमाई कर चुके हैं. क्रिस्टियानो रोनाल्डो सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी माने जाते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक रोनाल्डो के पास कुल संपत्ती करीब 800 मिलियन डॉलर से 950 मिलियन डॉलर के बीच है.

मिला गोल्डन प्ले बटन


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यूट्यूब पर आते ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कमाल कर दिया है. एक दिन में चैनल पर करीब 1 करोड़ सब्सक्राइबर होने के साथ ही इनको यूट्यूब की ओर से गोल्डन प्ले बटन (Golden Play Button) भी मिल गया है. वहीं खिलाड़ी ने इस गोल्डन प्ले बटन को अपने बच्चों से दबवाया है जिसका वीडियो इन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है.

यह भी पढ़ें:

27 अगस्त को एंट्री मारेगा Vivo का नया स्मार्टफोन, 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ मिलेगा 50MP का कैमरा



Source link