Free Fire Max में शुरू हुआ Ocean Outlaws इवेंट, आसानी से मिलेंगे Booyah Pass

Free Fire Max: फ्री फायर या फ्री फायर मैक्स एक ऐसा गेम है, जिसमें हमेशा कोई न कोई नया इवेंट आयोजित होता रहता है. इस गेम को बनाने वाली कंपनी गरेना अपने गेमर्स के लिए हमेशा कोई न कोई नया इवेंट आयोजित करती रहती है.

ऐसा ही एक नया इवेंट गरेना ने एक बार फिर आयोजित किया है. फ्री फायर मैक्स के इस इवेंट का नाम Ocean Outlaws Booyah Pass Ring Event है. आइए हम आपको इस नए इवेंट के बारे में बताते हैं.

फ्री फायर मैक्स का नया इवेंट

फ्री फायर मैक्स का यह नया इवेंट इस गेम में आने वाले लक रॉयल इवेंट का ही एक हिस्सा है. इस इवेंट में गेमर्स के पास बूयाह पास प्रीमियम प्लस (Booyah Pass Premium Plus) पाने का मौका होता है. आमतौर पर इस प्रीमियम पास को खरीदने के लिए गेमर्स को करीब 499 डायमंड्स खर्च करने पड़ते हैं. लेकिन इस मौजूदा इवेंट के जरिए गेमर्स को बेहद कम डायमंड्स खर्च करके ही इस रिवॉर्ड को पाने का मौका मिल जाएगा. आइए हम आपको इस इवेंट के बारे में बताते हैं.

फ्री फायर मैक्स का यह इवेंट यानी Ocean Outlaws Booyah Pass Ring Event की शुरुआत आज यानी 1 सितंबर से हुई है. यह इवेंट अगले 7 दिनों तक चलने वाला है. इसका मतलब है कि गेमर्स अगले पूरे एक हफ्ते तक इस इवेंट का फायदा उठा सकते हैं. आइए हम आपको इस इवेंट में भाग लेने और एक खास रिवॉर्ड को पाने का तरीका बताते हैं.

फ्री फायर मैक्स के बाकी कई अन्य इवेंट्स की तरह इस इवेंट में भी गेमर्स को रिवॉर्ड्स पाने के लिए स्पिन करना होगा. इस इवेंट में एक स्पिन की कीमत 9 डायमंड्स हैं और अगर आप 10+1 स्पिन पैक लेंगे तो आपको 90 डायमंड्स खर्च करने होंगे. लिहाजा, कुल मिलाकर 90 डायमंड्स में गेमर्स को Booyah Pass Premium Plus टोकन्स मिल जाएंगे. 

इस इवेंट में कैसे भाग लें?

इस इवेंट में भाग लेने के लिए गेमर्स को सबसे पहले अपने फोन में फ्री फायर मैक्स खोलना होगा.

उसके बाद गेमर्स को स्क्रीन पर Ocean Outlaws Booyah Pass Ring नाम का एक नया बैनर दिखाई देगा, उसे क्लिक करना होगा.

उसके बाद आपको स्पिन करने के लिए डायमंड्स की पेमेंट करनी होगी. 

इतना करने के बाद आप इस इवेंट में स्पिन करके नीचे दिए गए रिवॉर्ड्स को पा सकेंगे.

रिवॉर्ड्स की लिस्ट

1. Booyah Pass Premium Plus

2. 1X BP Ring Token

3. 2X BP Ring Tokens

4. 3X BP Ring Tokens

5. 5X BP Ring Tokens

6. 10X BP Ring Tokens

यह भी पढ़ें:

Free Fire Max OB46 Update की डेट आई सामने, जानें किस दिन मिलेगी नए फीचर्स की सौगात

Source link