Infinix ने चुपके से लॉन्च किया अपना पहला टैबलेट, 7000mAh बैटरी के साथ 8GB है RAM

Infinix Xpad: इनफिनिक्स ने भारतीय मार्केट में अपना पहला टैबलेट लॉन्च कर दिया है. इनफिनिक्स एक्सपैड में 8जीबी रैम के साथ 7000 एमएएच की बैटरी भी मिलती है. वहीं इस नए टैब में कंपनी ने कई एडवांस फीचर्स भी उपलब्ध कराए हैं. इनफिनिक्स एक्सपैड को स्लीक डिजाइन के साथ उतारा गया है. इस टैब में 11 इंच की डिस्प्ले भी मिलती है.

Infinix Xpad के फीचर्स

Infinix Xpad के फीचर्स की बात करें तो इस टैब में 11 इंच की एलसीडी डिस्प्ले उपलब्ध कराई गई है. ये डिस्प्ले 90 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट देती है. इसमें मेटल यूनिबॉडी है. इसके अलावा Infinix Xpad में 2.2 GHz का ऑक्टा-कोर CPU के साथ Helio G99 चिपसेट प्रोसेसर दिया हुआ है. कंपनी ने अपने इस नए टैब में तीन अलग-अलग पावर मोड्स भी प्रदान कराए हैं. इसमें एक XArena गेम स्पेस भी मिलता है जिसकी मदद से गेमिंग के दौरान Arm-G57 MC2 GPU को अलग-अलग पावर लोड देने में सक्षम होगा.

Infinix के पहले टैब में कंपनी ने दो वेरिएंट्स दिए हैं. इसमें एक 4GB+128GB स्टोरेज मिलता है. वहीं इसका दूसरा वेरिएंट 8GB RAM+256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है. Infinix Xpad को कंपनी ने ब्लू, ब्लैक और गोल्ड जैसे तीन रंगों में बाजार में पेश किया है. 

कैमरा सेटअप

इनफिनिक्स के इस नए टैब के कैमरा सेटअप की बात करें तो कंपनी ने इसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया हुआ है. वहीं सेल्फी के लिए डिवाइस में 9 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. इनफिनिक्स ने इस टैब में अपना खुद का Folax आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस दिया हुआ है. ये ChatGPT पर आधारित एक वॉयस असिस्टेंट है.

बैटरी सेटअप

Infinix ने इस नए टैबलेट में चार स्पीकर भी उपलब्ध कराए हैं. बैटरी की बात करें तो इस डिवाइस में 7,000mAh की दमदार बैटरी प्रदान कराई गई है. ये बैटरी 18W के वायर्ड चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है. कंपनी के अनुसार ये टैबलेट महज 40 मिनट में 0 से 50 प्रतिशत तक चार्ज होने में सक्षम है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल कंपनी ने इस नए टैब की कीमतों से पर्दा नहीं उठाया है.

यह भी पढ़ें:

अरे वाह! 50 हजार से भी कम हो गई इस Foldable Smartphone की कीमत, यहां मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Source link