लॉन्च से पहले लीक हो गईं iPhone 16 Pro की डिटेल्स, मिल सकते हैं ये चार कलर वेरिएंट

Apple iPhone 16 Pro: एप्पल जल्द ही आईफोन 16 सीरीज को मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इस स्मार्टफोन में माना जा रहा है कि चार कलर मिल सकते हैं. दरअसल, आईफोन 16 सीरीज के लॉन्च से पहले ही इसकी डिटेल्स लीक हो गई हैं. माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को एक नय गोल्ड कलर भी मिल सकता है. आइए जानते हैं फोन की डिटेल्स के बारे में.

लीक हुईं डिटेल्स

दरअसल, टिप्सटर Sonny Dickson (@SonnyDickson) ने हालही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर iPhone 16 Pro की डिटेल्स लीक हो गई हैं. यहां फोन के रंग के डिटेल्स लीक हुई हैं. माना जा रहा है कि इस फोन को व्हाइट, ग्रे गोल्ड और ब्लैक जैसे रंगों में उतारा जाएगा. वहीं जानकारी के अनुसार iPhone 16 Pro में iPhone 15 Pro के ब्लू टाइटेनियम कलर की जगह इस बार नया गोल्ड कलर मिलने वाला है.

मिलेंगे जोरदार फीचर्स

आईफोन 16 प्रो में 3,577 mAh की दमदार बैटरी मिलने वाली है. वहीं iPhone 16 Pro Max में 4,441 mAh की बैटरी मिलने की संभावना है. इसके अलावा आईफोन 16 में 6.1 इंच OLED डिस्प्ले उपलब्ध कराया जा सकता है. वहीं आईफोन 16 और आईफोन 16 प्लस में A18 बायोनिक चिप प्रोसेसर और आईफोन 16 प्रो और प्रो मैक्स में A18 Pro चिप प्रोसेसर दिए जाने की संभावना है.

इसके अलावा आईफोन 16 प्रो और 16 प्रो मैक्स में 40W के वायर्ड चार्जिंग मिलने की संभावना है. MagSafe के इस्तेमाल से 20 W वायरलेस चार्जिंग के लिए सपोर्ट हो सकता है.

इसके साथ ही एपल की iPhone 16 Pro फोन्स को भारत में ही तैयार किए जाने की तैयारी की जा रही है. हालांकि आईफोन 16 प्रो स्मार्टफोन्स के कैमरा सेटअप में कोई बदलाव नहीं हो सकता है. जानकारी के अनुसार अगले कुछ महीनों में इस फोन को लॉन्च किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें:

‘आपका बेटा अरेस्ट हो गया है, बचाना है तो…’ पाकिस्तानी नंबर से फोन कर ऐसे ब्लैकमेल कर रहे जालसाज

Source link