इन 3 प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स में बिल्कुल Free मिलेगा Netflix का सब्सक्रिप्शन

Free Netflix Recharge Plans: आजकल भारतीय टेलीकॉम यूज़र्स अपने लिए ऐसे रिचार्ज प्लान की तलाश में रहते हैं, जिनमें उन्हें कॉलिंग और इंटरनेट डेटा की सुविधा के साथ-साथ ओटीटी ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिल जाएगा. ऐसे में बात अगर मुफ्त में नेटफ्लिक्स (Free Netflix) और अमेज़न प्राइम वीडियो (Free Amazon Prime Video) जैसे ओटीटी ऐप्स के मिलने की हो, तो फिर उनके लिए और भी अच्छी बात हो जाती है. अगर आप भी अपने लिए किसी ऐसे ही प्लान को ढूंढ रहे तो आइए हम आपको बताते हैं.

फ्री नेटफ्लिक्स वाले रिचार्ज प्लान्स

हम अपने इस आर्टिकल में आपको रिलायंस जियो और एयरटेल के कुछ ऐसे प्लान्स के बारे में बताएंगे, जिनके जरिए आप अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेटा बेनिफिट्स के साथ-साथ मुफ्त में Netflix का सब्सक्रिप्शन भी पा सकेंगे. आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स दुनिया के सबसे लोकप्रिय ओटीटी ऐप्स में से एक है, क्योंकि इस ऐप में दुनियाभर के देशों में बनने वाले कंटेंट देखने की सुविधा मिलती है. इस कारण से इस ऐप की मांग काफी ज्यादा है. ऐसे में अगर यह फ्री में मिल जाए तो बात ही कुछ होगी.

फ्री Netflix वाला Jio का पहला प्लान

जियो के दो प्रीपेड प्लान्स के साथ यूज़र्स को मुफ्त में नेटफ्लिक्स की सुविधा मिलती है. पहले प्लान की कीमत 1299 रुपये हैं. इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है. इसमें यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोज 100 एसएमएस और रोज 2GB डेटा मिलता है. इसके साथ-साथ इस प्लान के साथ यूज़र्स को Netflix Mobile का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. इस प्लान के यूज़र्स को अनलिमिटेड 5G डेटा और जियो ऐप्स की मुफ्त सुविधा भी मिलती है.

फ्री Netflix वाला Jio का दूसरा प्लान

इस लिस्ट में जियो का दूसरा प्लान 1799 रुपये का है. इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है. इसमें यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोज 100 एसएमएस और रोज 3GB डेटा मिलता है. इसके साथ-साथ इस प्लान के साथ यूज़र्स को Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. इस प्लान के यूज़र्स को अनलिमिटेड 5G डेटा और जियो ऐप्स की मुफ्त सुविधा भी मिलती है.

फ्री Netflix वाला Airtel का एकमात्र प्लान

एयरटेल का सिम यूज़ करने वालों के लिए मुफ्त में नेटफ्लिक्स का इस्तेमाल करने के लिए 1798 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज कराना होगा. इस प्लान में यूज़र्स को 84 दिनों की वैधता मिलेगी. इसमें यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोज 100 एसएमएस और रोज 3GB डेटा मिलता है. इसके साथ-साथ इस प्लान के साथ यूज़र्स को Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. इस प्लान के यूज़र्स को अनलिमिटेड 5G डेटा और जियो ऐप्स की मुफ्त सुविधा भी मिलती है.

यह भी पढ़ें:

WhatsApp में आए Instagram वाले शानदार फीचर्स, Status में बदल जाएगा आपका एक्सपीरियंस!

Source link

Leave a Comment