दिवाली से पहले Jio ने यूजर्स को दिया ये तोहफा! 1 साल तक Free मिलेगा 5G इंटरनेट, ऐसे करें रिडीम

Reliance Jio Diwali Offer: रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए दिवाली के लिए एक आकर्षक ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के तहत ग्राहकों को एक साल का मुफ्त जियो एयरफाइबर कनेक्शन पाने का मौका मिलेगा. यूजर्स इस फायदा 3 नवंबर, 2024 तक उठा सकते हैं. ये फायदा नए और मौजूदा जियो फाइबर और जियो एयरफाइबर यूजर्स उठा सकते हैं. 

नए ग्राहकों के लिए ये है कंडीशन

यूजर्स किसी भी रिलायंस डिजिटल या मायजियो स्टोर से 20,000 रुपये या उससे ज्यादा का सामान खरीदें. अगर आप पहले से बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम खरीदने की योजना बना रहे हैं तो इस ऑफर का उठा सकते हैं. बता दें कि ये ऑफर 8 सितंबर से 3 नवंबर तक है. इससे मिलने वाले कूपन नवंबर से अक्टूबर 2025 तक वैलिड रहेंगे. नए और पुराने ग्राहकों के लिए अलग अलग कंडीशन है, जिसके बारे में डिटेल से जानकारी दी गई है. यूजर्स अक्टूबर 2025 तक कभी भी कूपन को रिडीम कर सकते हैं. प्रत्येक कूपन का उपयोग करने के लिए आपको इसे प्राप्त करने के 30 दिनों के भीतर 15,000 रुपये या उससे अधिक का इलेक्ट्रॉनिक खरीद करना होगा.

पुराने ग्राहकों के लिए ये है कंडीशन

अगर आप जियो के पुराने ग्राहक हैं तो 2,222 रुपये का एक खास दिवाली प्लान रिचार्ज करें. इस प्लान के तहत आपको मुफ्त जियो एयरफाइबर सर्विस मिलेगा. योग्य यूजर्स को 12 कूपन मिलेंगे, जिनमें से प्रत्येक उनके एक्टिव जियो एयरफाइबर प्लान के मूल्य के बराबर होगा. इन कूपन को रिलायंस डिजिटल, मायजियो, जियोपॉइंट या जियोमार्ट डिजिटल एक्सक्लूसिव स्टोर पर रिडीम किया जा सकता है. 

ये हैं शर्तें

बता दें कि प्रत्येक कूपन का उपयोग करने के लिए आपको इसे प्राप्त करने के 30 दिनों के भीतर 15,000 रुपये या उससे अधिक का इलेक्ट्रॉनिक खरीद करना होगा.

जानें कब तक है ऑफर

बता दें कि ये ऑफर 8 सितंबर से 3 नवंबर तक है. इससे मिलने वाले कूपन नवंबर से अक्टूबर 2025 तक वैलिड रहेंगे.

ये भी पढ़ें-

सिर्फ 3 रुपये डेली में मिलेगा फ्री इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग, BSNL ने लॉन्च किया धांसू रिचार्ज प्लान

Source link

Leave a Comment