Lava Agni 3 लॉन्च, मात्र ₹20,000 की रेंज में मिलेगा डबल डिस्प्ले वाला सबसे सस्ता फोन

Lava Agni 3 Specs: लावा ने भारत में अपना एक नया फोन लॉन्च किया है. इस फोन का नाम Lava Agni 3 है. कंपनी ने हाल ही में अपने इस नए फोन के बारे में जानकारी दी थी, जिसने बहुत सारे यूज़र्स को चौंका दिया था. दरअसल, लावा ने अपने इस फोन में दो डिस्प्ले दिए हैं. पहला डिस्प्ले तो फ्रंट की ओर है ही और दूसरा डिस्प्ले फोन के पिछले हिस्से पर भी दिया गया है.

दो डिस्प्ले वाला सस्ता फोन

यह सुनने में जितना आकर्षक लग रहा है, देखने में भी उतना ही आकर्षक है. भारतीय स्मार्टफोन कंपनी लावा ने अपने इस फोन को लॉन्च करके लोगों को मिडरेंज प्राइस सेगमेंट में एक अलग लुक वाला फोन खरीदने का विकल्प दिया है. आइए हम आपको इस नए फोन के बारे में बताते हैं. 

इस फोन को कंपनी ने दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया है. पहला वेरिएंट 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 20,999 रुपये है. हालांकि, ध्यान रखें कि कंपनी इस फोन के साथ चार्चर नहीं देती है. अगर आप चार्चर के साथ फोन खरीदेंगे तो आपको 22,999 रुपये खर्च करने होंगे, जिसमें आपको फोन के साथ 66W का फास्ट चार्जर मिलेगा. 

इस फोन का दूसरा वेरिएंट 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आता है. इस फोन की कीमत 24,999 रुपये है और इसके साथ आपको चार्जर भी मिलेगा. इस फोन के इन दोनों वेरिएंट्स को आप अमेज़न से खरीद सकते हैं. फोन की सेल 9 अक्टूबर से शुरू होगी. हालांकि, यूज़र्स 8 अक्टूबर से इस फोन को सिर्फ 499 रुपये देकर प्री-ऑर्डर कर सकते हैं.

इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स

Lava Agni 3 की सबसे खास बात इसमें मिलने वाला दो डिस्प्ले है. इस फोन में दोनों साइड पर डिस्प्ले मिलेगी. फोन के अगले हिस्से पर 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले, और पिछले हिस्से पर 1.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इस फोन में प्रोसेसर के लिए MediaTek Dimensity 7300X चिपसेट दिया गया है.

फोन के पिछले हिस्से पर 50MP + 8MP + 8MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसके अलावा फोन के अगले हिस्से पर 16MP का एक फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकेगा.

यह फोन Android 14 पर बेस्ड ओएस पर चलेगा. इसमें 4 साल तक का सिक्योरिटी अपडेट दिया जाएगा. फोन में कंपनी ने 5000mAh की बैटरी दी है, जिसके साथ 66W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है. 

यह भी पढ़ें:

WhatsApp में आए Instagram वाले शानदार फीचर्स, Status में बदल जाएगा आपका एक्सपीरियंस!

Source link

Leave a Comment