Motorola ने Edge 20 Fusion में Android 13 को किया रोलआउट, अब पुराना फोन भी लगेगा नया

Motorola rolls out Android 13 : मोटोरोला ने यूजर्स के लिए बड़ा फैसला लिया है. कंपनी ने अपने पुराने Motorola Edge 20 Fusion फोन के लिए एंड्रॉयड 13 को रोलआउट कर दिया है. नए अपडेट में  ऐप कस्टमाइजेशन, नए लुक के साथ मीडिया प्लेयर के अलावा बेहतर नोटिफिकेशन कंट्रोल के साथ और भी नए फीचर्स दिए हुए हैं. जानकारी के मुताबिक नए अपडेट का साइज 1.64जीबी हैं. अपडेट के बाद अब यूजर वॉलपेपर से मैचिंग ऐप आइकन भी सेट कर सकेंगे. इसके अलावा भी कई सारी नई चीजें देखने को मिलेगी, चलिए उन पर नजर डालते हैं. 

प्राइवेसी और नोटिफिकेशन के लिए मिलेंगे ज्यादा ऑप्शन्स

नए अपडेट के बाद यूजर्स को फोन में प्राइवेसी और नोटिफिकेशन के लिए ज्यादा कंट्रोल ऑप्शन्स मिलेंगे. इशके अलावा अब यूजर्स सपोर्टेड ऐप्स में अपनी पसंद की भाषा को सेट कर सकेंगे. कंपनी ने मोटो विजेट में अपडेट किया है. इसकी वजह से अब यूजर्स स्क्रीन पर ज्यादा इन्फोर्मेशन ऐड कर सकेंगे. इसके अलावा कंपनी ने Gesture Menu को सिस्टम ऑप्शन में मूव कर दिया है. 

वैसे मोटोरोला ने बाकी कंपनियों के मुकाबलें एंड्रॉयड 14 से काफी पीछे हैं. लेकिन ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि अब कंपनी समय से अपडेट्स रिलीज करेगी.

Motorola Edge 20 Fusion के स्पेसिफिकेशन्स

Motorola Edge 20 Fusion में 6.7 इंच की फुल एचडी+OLED Max Vision डिस्पले दी हुई है. इसके अलावा फोन में 8जीबी रेम और 128जीबी तक का स्टोरेज दिया हुआ है. फोन में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Mediatek dimensity 800U chipset दिया हुआ है. फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया हुआ है, जिसमें 108एमपी का मेंन लेंस, 8एमपी और 2एमपी का डेप्थ सेंसर दिया हुआ है. इसके अलावा 30V की फास्ट चार्जिंग के साथ इसमें 5000mAh की बैटरी दी हुई है.   

ये भी पढ़ें-

चीन की चाल हुई फेल! स्पेस भेजा Elon Musk के तर्ज पर बना ‘Starlink’ रॉकेट, हो गए 300 टुकड़े

Source link