नहीं लगेगा हजारों का चूना! इन रिचार्ज प्लान्स से फ्री में ले सकेंगे OTT प्लेटफॉर्म्स का मजा

OTT Subscription Recharge Plan: अगर आप अपनी फेवरेट मूवीज और वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको OTT सेवाओं का सब्सक्रिप्शन लेना होगा. अगर आप अलग-अलग इन सेवाओं का सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो ऐसे आपको हजारों रुपये का चूना लग जाएगा. यहां हम आपको ऐसे रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें Jio, Airtel और वोडाफोन आइडिया सभी की ओर से फ्री OTT सेवाएं मिलने वाली हैं. 

Jio का 175 रुपये वाला प्लान 

जियो यूजर्स 175 रुपये के प्लान से रिचार्ज करने पर OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन हासिल कर सकते हैं. इसमें आपको 1 दर्जन ओटीटी प्लेटफॉर्म का एक्सेस मिल जायेगा. यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और टोटल 10GB डाटा ऑफर करता है. इसमें आपको SonyLIV, ZEE5, JioCinema Premium जैसे 12 ऐप्स का कंटेट देखा जा सकता है. 

Airtel का 149 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 

एयरटेल की ओर से 149 रुपये वाला प्रीपेड प्लान ऑफर किया जा रहा है. इसमें आपको 20 से ज्यादा ओटीटी सेवाओं का फायदा मिल जायेगा. इस प्लान में आपको 1जीबी एक्स्ट्रा डाटा मिलता है जो कि डाटा ओनली प्लान है. इसके साथ ही इस रिचार्ज प्लान में आपको Airtel Xstream Play के साथ SonyLiv समेत कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का फायदा मिलने वाला है. 

Vi का 95 रुपये वाला प्लान 

वोडाफोन आइडिया की तरफ से सबसे सस्ता OTT प्लान केवल 95 रुपये में मिल रहा है. यह प्लान 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसमें 4GB एक्स्ट्रा डाटा मिलता है और साथ ही Sony LIV का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. 

Vi का 151 रुपये वाला प्लान

इस रिचार्ज प्लान में आपको 4GB एक्स्ट्रा डाटा के साथ तीन महीनों के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का एक्सेस चाहिए तो इस प्लान से रिचार्ज किया जा सकता है. यह प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है.

यह भी पढ़ें:-

मुकेश अंबानी का चीनी कंपनियों को मुंहतोड़ जवाब! इस मामले में Jio बनी दुनिया की नंबर-1 कंपनी 

Source link