Infinix से लेकर iTel तक, ये हैं 256GB स्टोरेज के साथ आने वाले बेहतरीन फोन्स, कीमत 10 हजार से भी

Smartphones Under 10K: भारत में सस्ते स्मार्टफोन्स की काफी डिमांड रहती है. लोग कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स वाले फोन्स को ज्यादा पसंद करते हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे ही शानदार फोन्स के बारे में जिनमें आपको 256जीबी स्टोरेज के साथ ही स्टाइलिश लुक भी मिल जाता है. वहीं इनकी कीमत भी 10 हजार रुपये से कम है. इसका मतलब है कि आपको बजट रेंज में शानदार फीचर्स वाले फोन्स मिल जाएंगे. इसमें इनफिनिक्स (Infinix) और आईटेल (iTel) के फोन्स शामिल हैं.

itel A70

इस स्मार्टफोन के 4जीबी+256जीबी वेरिएंट की कीमत 7299 रुपये है. इस फोन को आप ई-कॉमर्स साइट अमेजन (Amazon) और फ्लिपकॉर्ट (Flipkart) से भी खरीद सकते हैं. इस फोन में 6.6 इंच का डिस्प्ले दिया हुआ है. वहीं फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी मौजूद है. पावर के लिए फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है. ये फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है.

Infinix HOT 40i

इनफिनिक्स के इस फोन के 8जीबी+256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9999 रुपये है. इसे आप Flipkart से खरीद सकते हैं. फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी दिया हुआ है. स्मार्टफोन यूनिसॉक टी606 प्रोसेसर से लैस है. फोन में 6.6 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है.

itel P55 Plus

आईटेल का ये फोन भी एक बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन माना जाता है. इस फोन में 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. इस फोन की कीमत 8999 रुपये है. इसे आप फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनों ही ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं.

इस फोन में 6.6 इंच का डिस्प्ले दिया हुआ है. वहीं फोन में 50 मेगापिक्सल के रियर कैमरा के साथ सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है. पावर के लिए इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. ये बैटरी 45W के फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है.

यह भी पढ़ें:

Jio, Airtel Diwali offer! इन 3 प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स में बिल्कुल Free मिलेगा Netflix का सब्सक्रिप्शन

Source link

Leave a Comment